सायरस मामले में टाटा ग्रुप में टूटी गरिमा

Get us on http://ripplesadvisory.com/free-trial.php click here, more and for Two days Free Trial drop your missed call on -9303093093.

लंदन बिजनेस स्कूल के विजिटिंग प्रोफेसर और टाटा संस के ग्रुप एक्जिक्युटिव काउंसिल के पूर्व सदस्य निर्मल्या कुमार ने टाटा ग्रुप पर करारा हमला किया है। सीएनबीसी- आवाज़ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि टाटा ग्रुप को लाला की दुकान की तरह चलाया जा रहा है, ग्रुप के कॉर्पोरेट गवर्नेंस पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। बता दें कि निर्मल्या कुमार सायरस मिस्त्री के करीबी माने जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि सायरस मिस्त्री के मामले को गरिमामय तरीके से हल किया जा सकता था। मिस्त्री को उनका विकल्प मिलने तक काम करने देना चाहिए था। मिस्त्री को हटाए जाने के तरीके से टाटा की साख पर असर पड़ा है।

निर्मल्या कुमार का कहना है कि टाटा ग्रुप में इंडिपेंडेंट डायरेक्टर्स की ताकत खत्म की जा रही है। टाटा ग्रुप लाला की दुकान की तरह चल रहा है। टाटा ग्रुप के कॉरपोरेट गवर्नेंस की मिसाल दी जाती है। टाटा ग्रुप की इमेज कॉर्पोरेट इंडिया से जुड़ी है लेकिन सायरल मामले से टाटा ग्रुप की कॉरपोरेट गवर्नेंस तार-तार हो गई है। सायरल मिस्त्री टाटा ग्रुप के कॉरपोरेट गवर्नेंस के लिए लड़ रहे हैं और सायरस मिस्त्री को लड़ना भी चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

Daily equity Market By Ripplesadvisory Report 16-Aug-2016

सकारात्मक वैश्विक रुझानों के सहारे बाजार में मजबूती, निफ्टी 10,900 के ऊपर

11-year data suggests bears control D-Street in September; can bulls defy odds?