Wednesday, 31 August 2016

जैकपॉट शेयरः शेयर जो बढ़ाएगा आपकी कमाई

जैकपॉट शेयर, ऐसा शेयर जिसमें निवेश से आपको बंपर मुनाफा मिलेगा। जैकपॉट शेयर वो शेयर है जो लंबी अवधि में तो शानदार मुनाफा देते ही हैं, छोटी अवधि में भी निवेशकों को शानदार रिटर्न देने की क्षमता रखते हैं। यानि, मजबूत फंडामेंटल वाले ऐसे शेयर जिसमें आगे अच्छी तेजी की उम्मीद है।

जैकपॉट शेयर के तौर पर इस बार टीटागढ़ वैगंस को चुना गया है। टीटागढ़ वैगंस देश की रेल वैगन बनाने वाली निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी है। टीटागढ़ वैगंस रेल वैगन से आज एक मल्टीनेशनल इंजीनियरिंग कंपनी बन चुकी है। टीटागढ़ वैगंस कंस्ट्रक्शन, माइनिंग उपकरण और बायली ब्रिजेज बनाने के कारोबार में भी उतर चुकी है। साथ ही सब्सिडियरी के जरिए शिप बिल्डिंग में भी उतरी है।

टीटागढ़ वैगंस ने 2010 में फ्रांस की एएफआर को खरीदा और फिर 2015 में इटली की टीएफए को खरीदा। टीटागढ़ वैगंस को 2015 में डिफेंस के लिए लाइसेंस मिला और डिफेंस से कुल ऑर्डरबुक का 100 करोड़ रुपये आता है। 2016 में टीटागढ़ वैगंस ने फ्रांस की मैत्री के साथ ब्रिज बनाने का ज्वाइंट वेंचर किया। हाल में टीटागढ़ वैगंस ट्रैक्टर बनाने के कारोबार में उतरी है।

टीटागढ़ वैगंस के बंगाल में 2 प्लांट हैं। इसके अलावा राजस्थान के भरतपुर और फ्रांस में भी प्लांट है। इटली के 3 शहरों में भी प्लांट हैं। टीटागढ़ वैगंस की फ्रांसीसी की सब्सिडियरी एएफआर के हालात सुधरे हैं और आज ये पश्चिमी यूरोप की सबसे बड़ी कंपनी है। एएफआर की 2010 में 20 लाख यूरो की आमदनी आज 4.7 करोड़ यूरो पर पहुंच गई है।


For more Information Visit Us:- ripplesadvisory.com/free-trial.php and miss call -9827808090

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.